राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने पति के साथ किया मतदान

राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने पति के साथ किया मतदान
राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने पति के साथ किया मतदान


कानपुर देहात, 13 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में प्रदेश सरकार की राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने अपने पति एवं पूर्व सांसद के साथ वोट डाला।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी अपने वोटों की आहुति देकर देश के प्रधानमंत्री के रूप में जनता पुन: मोदी को चुनेगी। इसी कड़ी में अकबरपुर रनियां की विधायक एवं राज्य मंत्री प्रतिभा शुक्ला ने शिवली के मैथा तहसील अंतर्गत वोट डाला है। उनके साथ उनके पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी ने भी वोट किया। वोट करने के बाद राज्य मंत्री ने जनता से अपील की है कि सभी लोग इस महापर्व में अपनी सहभागिता निभाएं।

पहले चरण में हुआ 12.87 प्रतिशत मतदान

देश में चुनाव चल रहा है और चौथे चरण के मतदान के पहले चरण में 12.86 प्रतिशत मतदान हुआ है। कानपुर देहात जनपद की तीन विधानसभाओं में मतदान हो रहा है। जिसमें 205-रसूलाबाद 13.34 प्रतिशत, 206 अकबरपुर रानिया 14.35 प्रतिशत, 207 सिकंदरा 10.96 प्रतिशत कुल मतदान प्रतिशत 12.87 प्रतिशत। जिसमें पुरुष मतदाता 15.78 प्रतिशत व महिला मतदाता 9.55 प्रतिशत और ट्रांस जेंडर 3.03 प्रतिशत हुआ।

हिन्दुस्थान समाचार/अवनीश/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story