भाजपा गरीबों को थोड़ा राशन देकर चुनाव में भुना रही : मायावती

भाजपा गरीबों को थोड़ा राशन देकर चुनाव में भुना रही : मायावती
WhatsApp Channel Join Now
भाजपा गरीबों को थोड़ा राशन देकर चुनाव में भुना रही : मायावती


लखनऊ, 16 मई(हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के सुप्रीमो एवं उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गरीबों के राशन पर टिप्पणी की है। गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' के जरिए मायावती ने कहा है कि देश के लोगों को बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व पिछड़ेपन के अभिशाप से मुक्त करना दूर, उन्हें रोक पाने में विफल भाजपा गरीबों को थोड़ा राशन देकर चुनाव में भुनाने पर तुली है। जो उचित नहीं क्योंकि यह मेहरबानी नहीं है।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को यह थोड़ा मुफ्त राशन भाजपा या सरकार का उपकार नहीं, बल्कि लोगों द्वारा सरकार को दिया गया टैक्स का धन है। इसके बदले वोट मांगकर गरीबों का मजाक उड़ाना अशोभनीय है। यह बात मैं हर जनसभा में कहती हूँ, फिर भी भाजपा द्वारा प्रचारित ऐसे फेक वीडियो पर लोग ध्यान न दें।

उल्लेखनीय है कि मायावती के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन ने भी केन्द्र सरकार की योजना से गरीबों में बंटने वाले राशन पर टिप्पणी की थी। मल्लिकार्जुन ने भी गरीबों के राशन को टैक्स का धन बताया था। कांग्रेस अध्यक्ष की कही बात को ही बसपा अध्यक्ष ने अपने बयान में दोहराया है। जिसे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कहते नजर आ रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story