सुलतानपुर में कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत

सुलतानपुर में कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत
सुलतानपुर में कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पति की मौत




सुलतानपुर, 09 जून (हि.स.)। नगर कोतवाली के अमहट चौराहा के पास तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में मोटर साइकिल सवार दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जनपद मऊ जिले के घोसी तहसील क्षेत्र का रहने वाला केवल (42 ) अमहट पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज में मेजर के पद पर कार्यरत था। रविवार की सुबह मेजर अपनी पत्नी रीता के साथ मोटरसाइकिल से दैनिक उपयोगी समान लेने सुलतानपुर शहर की ओर निकले थे। अमहट चौराहे के पास शहर की तरफ से आ रहे कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज की ओर से जारी संदेश में कहा गया है कि इस दुःख की घड़ी में ट्रेनिंग सेंटर पीड़ित परिवार के साथ है। उनके बच्चों का ट्रेनिंग सेंटर की तरफ से पूरा ख्याल रखा जाएगा। हर संभव मदद होगी उपलब्ध कराई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/दीपक/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story