मोदी के दीर्घायु के लिए महिला मोर्चा ने किया हवन यज्ञ

मोदी के दीर्घायु के लिए महिला मोर्चा ने किया हवन यज्ञ


मोदी के दीर्घायु के लिए महिला मोर्चा ने किया हवन यज्ञ


लखनऊ, 17 सितम्बर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस पर उनकी दीर्घायु की कामना के लिए भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने रविवार को लेटे हुए हनुमान मंदिर में हवन यज्ञ किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा गीता शाक्य ने हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद हवन यज्ञ में शामिल हुईं। महिला मोर्चा की प्रदेश मीडिया प्रभारी चेतना पाण्डेय की ओर से भंडारे का भी आयोजन किया गया।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा गीता शाक्य ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सदैव सबका साथ व सबका विकास की नीति पर काम किया है। सरकार की नीतियों में कभी किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया। केन्द्र वा राज्य सरकार की योजनाओं का सभी जातिवाद,धर्म के लोगों को परस्पर लाभ मिला है,इसलिए सभी समुदाय के लोगों का स्नेह प्रधानमंत्री की नीतियों पर रहता है। यही कारण है कि वह जन प्रिय व लोकप्रिय नेता है ।

सैनिक प्रकोष्ठ से राखी अग्रवाल, एनजीओ प्रकोष्ठ के संयोजक अरुण प्रताप सिंह ,चेतना फाउंडेशन के सचिव आशुतोष शुक्ला, मनोज त्रिवेदी, आशीष अवस्थी व पुनीत पांडेय उपस्थित रहे।

वहीं पश्चिम विधानसभा के बालागंज क्षेत्र में मंडल अध्यक्ष पुष्पा सिंह के द्वारा भी प्रधानमंत्री की लंबी आयु की कामना के लिए मंगल गीत गाकर बहनों ने ईश्वर से देश का मस्तक विश्व पटल पर ऊंचा करने वाले जन नेता के दीर्घायु होने की मंगल कामना की।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/पदुम नारायण

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story