एमपी की मुख्यमंत्री मोहन यादव आज महोबा के पनवाड़ी में जनसभा को करेंगे सम्बोधित

एमपी की मुख्यमंत्री मोहन यादव आज महोबा के पनवाड़ी में जनसभा को करेंगे सम्बोधित
एमपी की मुख्यमंत्री मोहन यादव आज महोबा के पनवाड़ी में जनसभा को करेंगे सम्बोधित


महोबा, 14 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है। ऐसे में राजनीतिक दिग्गजों के चुनावी दौरे भी तेज हो गए हैं। आज मंगलवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद पहुंच रहे हैं। वे यहां पर पनवाड़ी कस्बा में जनसभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की मतदाताओं से अपील करेंगे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

बुंदेलखंड की हमीरपुर-महोबा संसदीय सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है। संसदीय सीट से इंडी गठबंधन ने सपा से ओबीसी प्रत्याशी को मैदान में उतारा है तो बसपा ने ब्राह्मण प्रत्याशी मैदान में उतारकर भाजपा प्रत्याशी के विजय रथ को रोकने की रणनीति बनाई है। लेकिन एक के बाद एक दिग्गज नेता इस सीट पर भाजपा के पक्ष में मतदान करने को लेकर जनसभा कर रहे हैं। पहले उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद मुख्यालय में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाया तो फिर आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जनपद के पनवाड़ी कस्बा में जन समूह को संबोधित करने आ रहे हैं। वे भाजपा प्रत्याशी को जिताने की मतदाताओं से अपील करेंगे। मोहन यादव हेलीकॉप्टर से 3 बजकर 25 मिनट पर पनवाड़ी कस्बा में सभा स्थल पर उतरेगा और 4 बजकर 30 मिनट पर यहां से प्रस्थान करेगा। इसके बाद बुधवार को प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जनपद मुख्यालय स्थित डाक बंगला मैदान में जनसभा कर मतदाताओं में जोश भरने का काम करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ उपेंद्र/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story