प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राजनाथ सिंह के शपथ लेते ही झूम उठे लखनऊवासी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राजनाथ सिंह के शपथ लेते ही झूम उठे लखनऊवासी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राजनाथ सिंह के शपथ लेते ही झूम उठे लखनऊवासी


लखनऊ, 09 जून (हि.स.)। लखनऊ में बड़े चौराहों पर एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को लाइव दिखाने के लिए लगायी गयी एलसीडी टीवी पर शाम के बाद लखनऊ के लोगों की निगाहें टिकी रही। जैसे ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लिया तो लखनऊ के लोग झूम उठे।

एलसीडी टीवी पर शाम सात बजे के बाद से प्रसारण आरम्भ हुआ और कुछ मिनटों के बाद शपथ ग्रहण कार्यक्रम दिखायी देने लगा। सड़क पर आते जाते लोगों की निगाहों टीवी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खोज रही थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ लेने आते देखकर सड़क पर खड़े लोगों का उत्साह बढ़ गया। सड़क पर जोर शोर लोगों ने नारेबाजी शुरु कर दी। कुछ मिनटों के भीतर ही पूरा माहौल भाजपामय हो गया।

कुछ मिनटों के बाद जब एलसीडी स्क्रीन पर राजनाथ सिंह दिखायी दिये तो लखनऊ की सड़कों पर जय श्रीराम के उद्घोष लगने लगे। लखनऊ के संसदीय क्षेत्र से जीत कर गये राजनाथ सिंह के शपथ लेने तक लोग टकटकी भरी नजर से स्क्रीन की ओर देखते ही रह गये।

लखनऊ में शपथ ग्रहण देखकर गोमती नगर निवासी पवन कुमार ने कहा कि लखनऊ के पूर्व विधानसभा से राजनाथ सिंह को सबसे ज्यादा मत मिले हैं। पूर्व विधानसभा ने राजनाथ सिंह को जिताया है। आज अपने सांसद राजनाथ सिंह और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को शपथ देखकर बेहद प्रसन्नता हो रही है।

व्यापारी नेता सुरेश ने शपथ ग्रहण देखकर कहा कि लखनऊ और वाराणसी के लोगों के लिए आज का दिन इतिहास में दर्ज हो गया है। दोनों ही जगहों से जीते जनप्रतिनिधियों ने शपथ ली है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे बार प्रधानमंत्री बनने पर बेहद खुशी और हर्ष है। राजनाथ सिंह को भी मंत्री बनाया जा रहा है, इससे शहरवासी की खुशियों का ठिकाना नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story