लोस चुनाव : राजनाथ सिंह के लिए लुबना अली ने की बूथ प्रबंधन बैठक

लोस चुनाव : राजनाथ सिंह के लिए लुबना अली ने की बूथ प्रबंधन बैठक
लोस चुनाव : राजनाथ सिंह के लिए लुबना अली ने की बूथ प्रबंधन बैठक


लखनऊ, 16 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की सबसे ज्यादा चर्चा में आयी लखनऊ सीट पर भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह को विजयी बनाने के लिए बूथ प्रबंधन पर जोर दिया जा रहा है। गुरुवार को लखनऊ उत्तर विधानसभा में शीशमहल घंटाघर वार्ड से पार्षद लुबना अली ख़ान ने बूथ प्रबंधन की बैठक कर मतदाताओं को मतदान केन्द्र तक लाने की रणनीति तैयार की।

बैठक में मुख्य अतिथि महापौर सुषमा खर्कवाल के अलावा आशा मिश्रा, बूथ अध्यक्ष नईम अंसारी, बूथ अध्यक्ष सग़ीर हाशमी, बूथ अध्यक्ष अब्दुल सलाम सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक में मतदाता सम्पर्क, सामूहिक मतदाता को मतदान केन्द्रों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी, बूथ पर सक्रियता, कमल के फूल को चिन्हित कराने और कोई मतदाता न छूटने पाये तक प्रत्येक बिन्दुओं पर चर्चा हुई।

महापौर सुषमा खर्कवाल ने कल्याणकारी योजनाओं पर ध्यान आकर्षित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार हो या हमारी प्रदेश में भाजपा सरकार, सभी सरकारों ने हर एक योजना को जनता के भलाई के लिए चलाया है। जनता में हर धर्म, वर्ग, सम्प्रदाय शामिल है। योजना को बिना किसी भेदभाव के सभी तक पहुंचाने का प्रयास हुआ। उससे मुस्लिम वर्ग भी उतना ही लाभान्वित हुआ, जितने अन्य वर्ग के लोग हुए है।

उन्होंने मुस्लिम मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि पिछली बार राजनाथ सिंह को जितने भी मत आपने दिये थे, उससे पांच गुना मतदान इस बार दिल खोलकर करिये। मुस्लिम क्षेत्र से कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा के प्रत्याशी और जन-जन के प्रिय राजनाथ सिंह को विजयी बनायें। इस बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश का नेतृत्व सौंपें।

हिन्दुस्थान समाचार/शरद/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story