गौतमबुद्धनगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने नामांकन किया

गौतमबुद्धनगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने नामांकन किया
गौतमबुद्धनगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा ने नामांकन किया












गौतमबुद्धनगर, 03अप्रैल(हि.स.)। गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा ने जिला मुख्यालय पर जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के समक्ष अपना नामांकन-पत्र दाखिल किया।

नामांकन के बाद डॉ महेश शर्मा ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा विश्वविद्यालय पहुंचे। जहां पर ऑडिटोरियम में कार्यकर्ताओं व समर्थकों को उन्होंने संबोधित किया।

डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य वरिष्ठ नेताओं को धन्यवाद देना चाहते हैं। उन्होंने एक बार फिर मुझे पार्टी का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम समझा। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश भर में और उत्तर प्रदेश में जो कुछ काम किए गए हैं। वह अभूतपूर्व हैं, मुझे विश्वास है कि हम पिछली बार की जीत से भी बेहतर परिणाम इस बार लेकर आएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछली बार लोकसभा चुनाव में 372 सीट जीती थी। पिछले 5 साल की रिकॉर्ड के आधार पर ऐसा लगता है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी सिर्फ 400 नहीं बल्कि उससे भी अधिक सीट जीतेगी। भाजपा, केन्द्र में एक पूर्ण बहुमत और मजबूत सरकार बनाकर भारत को दुनिया में एक बड़ी विश्व शक्ति बनाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story