लोकसभा के समर में जन आकांक्षाओं का कमल खिलाना है : अनिल राजभर

लोकसभा के समर में जन आकांक्षाओं का कमल खिलाना है : अनिल राजभर
लोकसभा के समर में जन आकांक्षाओं का कमल खिलाना है : अनिल राजभर


--इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार का कुटुम्ब : महेश चंद्र श्रीवास्तव

प्रयागराज, 04 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के निमित्त शहर उत्तरी विधानसभा की कोर कमेटी एवं लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक भाजपा कार्यालय सिविल लाइन में हुई। मुख्य अतिथि उप्र सरकार के मंत्री एवं कलस्टर प्रभारी अनिल राजभर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में रिकार्ड मतों से जीतने के साथ ही मतों के अंतर का भी रिकॉर्ड हमें बनाना है और जनांकांक्षाओं का कमल हमें खिलाना है।

गुरूवार को आयोजित बैठक में राजभर ने उपस्थित पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि चुनाव को जीतने के लिए हमें अपने बूथ प्रबंधन को शक्तिशाली और मजबूत करना होगा। जनता से सम्पर्क और जन संवाद परस्पर बनाए रखना होगा। उन्होंने कहा कि यहां का चुनाव प्रचंड गर्मी में होगा इसलिए पूरी सजगता के साथ हमें मौसम का भी सामना करना पड़ेगा।

बैठक में जिला प्रभारी महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि हमारे पास मजबूत नेता, मजबूत नेतृत्व और विकसित राष्ट्र निर्माण का विजन है और कांग्रेस के इंडी गठबंधन के पास भ्रष्टाचार का कुटुम्ब है। जिसके नेता या तो जेल में हैं या फिर बेल में हैं। जिसे जनता पूरी तरह से नकार चुकी है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव जीत चुके हैं, लेकिन 400 पार करके तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।

इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी बालेन्दु मणी त्रिपाठी एवं लोकसभा संयोजक विधायक गुरु प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अब तक किए गए कार्यों के बारे में बताया और आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने किया।

मीडिया प्रभारी राजेश केसरवानी ने बताया कि बैठक में 6 अप्रैल को पार्टी स्थापना दिवस एवं 14 अप्रैल को डॉ भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती समरसता दिवस के रूप में बूथ स्तर पर जनसम्पर्क करते हुए मनाने पर जोर दिया गया।

इस अवसर पर संजय गुप्ता, कुंज बिहारी मिश्रा, विजय श्रीवास्तव, सचिन जायसवाल, सुभाष वैश्य, अनिल भट्ट, वंदना सिंह, डॉ शैलेश पांडेय, विक्रम सिंह भदौरिया, भोला सिंह, अवनीश तिवारी, भरत निषाद, कुलदीप मिश्रा, राकेश भारती, सरोज गुप्ता, प्रशांत शुक्ला, विवेक, विकास, अंजनी सिंह, अभिषेक, प्रशांत केसरवानी एवं चुनाव संचालन समिति के संयोजकगण रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story