लापता अधिवक्ता मामले में मुख्यमंत्री योगी से मिले वकील, लगाई गुहार

लापता अधिवक्ता मामले में मुख्यमंत्री योगी से मिले वकील, लगाई गुहार
लापता अधिवक्ता मामले में मुख्यमंत्री योगी से मिले वकील, लगाई गुहार


वाराणसी, 04 अप्रैल (हि.स.)। अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को सर्किट हाउस में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल में शामिल अधिवक्ताओं ने मुख्यमंत्री को बताया कि साथी लखनपुर भुल्लनपुर निवासी अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल पिछले नौ दिनों से लापता है। उनके परिजनों ने मंडुवाडीह पुलिस को भी इसकी जानकारी दी है। अधिवक्ता के बारे में कोई भी जानकारी न मिलने पर परिजन अनहोनी की आशंका से घबरा गए हैं।

मुख्यमंत्री ने पूरे संजीदगी से अधिवक्ताओं की बात सुनीं। उन्होंने अधिवक्ताओं को भरोसा दिया कि पुलिस जल्द ही लापता अधिवक्ता को खोज लेगी। गौरतलब हो कि मंडुवाडीह लखनपुर भुल्लनपुर निवासी अधिवक्ता सुरेंद्र पटेल अपने घर से बीते 27 मार्च की दोपहर संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गए थे। फुलवरिया क्रॉसिंग के पास से अधिवक्ता की बाइक बरामद हुई थी, लेकिन मोबाइल बंद था। काफी खोजबीन के बाद अधिवक्ता के भाई राजेंद्र पटेल ने मंडुवाडीह थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद अधिक्ता की तलाश पुलिस भी कर रही है। लेकिन आज तक उनका पता नहीं चल सका।

लापता अधिवक्ता के भाई राजेन्द्र पटेल का कहना है कि 27 मार्च को अपराह्न 1.29 बजे छोटे भाई सुरेंद्र का मैसेज मोबाइल पर आया था कि बचाओ मैं गेट नंबर 4 पर हूं। देर से मैसेज देखने पर वह फुलवारिया क्रॉसिंग के पास पहुंचे तो सुरेन्द्र की बाइक खड़ी मिली। आसपास झाड़ियों में खोजबीन की गई, लेकिन उनका पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story