कूड़ा उठान की नई व्यवस्था के लिए नगर आयुक्त ने डीएम को भेजी फाइल

कूड़ा उठान की नई व्यवस्था के लिए नगर आयुक्त ने डीएम को भेजी फाइल
कूड़ा उठान की नई व्यवस्था के लिए नगर आयुक्त ने डीएम को भेजी फाइल








मुरादाबाद, 16 मई (हि.स.)। नगर निगम मुरादाबाद के 50 वार्डों में डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन का ठेका लेने वाली कंपनी लॉजी कूफ का अनुबंध समाप्त होने के बाद पहले से ही इन वार्डों में खराब चल रही सफाई व्यवस्था और अधिक लड़खड़ा गई है। निगम प्रशासन वैकल्पिक व्यवस्था में जुटा है। इसके लिए नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल ने सफाईकर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं, साथ ही किराये के वाहनों से अथवा नया टेंडर करने के लिए गुरुवार को फाइल जिलाधिकारी को भेज दी है।

महानगर के वार्ड-21 लाजपत नगर में पुलिस चौकी, ट्रांसफॉर्मर के पास, वार्ड-61 में जाकिर स्टील स्टोर के पास, वार्ड-18 में सीएल गुप्ता स्कूल चौराहे, मुस्कान रोड पर शनि देव मंदिर से पहले, मंडी समिति रोड कई स्थानों पर कूड़े के ढेर सुबह से शाम तक पड़े रहे। कमोवेश यही स्थित शहर के उन सभी 50 वार्डों की है जिनमें डोर-ट-डोर कूड़ा कलेक्शन का अनुबंध लॉजी कूफ के पास था।

नगर आयुक्त दिव्यांशु पटेल ने बताया कि निगम किराये के वाहन लेकर अथवा जल्द टेंडर प्रक्रिया कर इसके समाधान का प्रयास किया जाएगा। आज फाइल डीएम को भेज दी गई हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story