फिल्म रंग दे बसंती को प्रमोट करने काशी पहुंचे खेसारीलाल यादव, अनुभव साझा किया

फिल्म रंग दे बसंती को प्रमोट करने काशी पहुंचे खेसारीलाल यादव, अनुभव साझा किया
फिल्म रंग दे बसंती को प्रमोट करने काशी पहुंचे खेसारीलाल यादव, अनुभव साझा किया


पत्रकारों से बातचीत में बोले- काशी में बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद भी फिल्म को मिला

वाराणसी, 10 जून (हि.स.)। भोजपुरी सिनेमा के गायक अभिनेता खेसारीलाल यादव सोमवार को फिल्म रंग दे बसंती के प्रमोशन के लिए वाराणसी पहुंचे। तेलियाबाग स्थित एक रेस्टोंरेंट में फिल्म की पूरी टीम के साथ खेसारी लाल मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने बताया कि फिल्म रंग दे बसंती बीते शुक्रवार को पूरे भारत के लगभग 265 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

खेसारी ने कहा, फिल्म की कहानी अद्भुत है जो विविधता, समरसता और एकता का संदेश देती है। यह फिल्म न केवल मनोरंजन के लिए है, बल्कि एक सामाजिक संदेश को भी साझा करती है। जो लोग कहते थे भोजपुरी फिल्म मल्टीप्लेक्स में नहीं लगती है, उनकी शिकायत भी अब दूर हो रही है। जब आईपीएल में भोजपुरी भाषा को सम्मान मिल सकता है, तो सिनेमाघरों में क्यों नहीं। फिल्म 'रंग दे बसंती' में फौजी भाइयों की कहानी दर्शायी गई है। इस फिल्म में हिंदुत्व है, देश प्रेम है, शहादत है। इसमें एक फौजी की जिंदगी, उसके परिवार की जिंदगी क्या होती है, एक फौजी अपनी पूरी देश को ही पूरा परिवार मानता है। फौजी की पूरी कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है।

खेसारी ने कहा कि कश्मीर में कुछ लोग फौजियों पर पत्थर मारते हैं, उससे मैं काफी दुखी हूं। इस फिल्म में मैं फौजी का रोल निभाया हूं। फिल्म आजमगढ़, वाराणसी और बिहार में शूट हुई है।

अभिनेत्री रति पांडेय ने कहा कि काफी अच्छे विषय पर फिल्म बनाई गई है। इसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। आज काशी में बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद भी इस फिल्म को मिल रहा है। इस फिल्म में मैं अलग अंदाज में नजर आउंगी। इस फिल्म से कई अनुभव जुड़े हैं और इसका निर्माण बड़ी बॉलीवुड फिल्म की तरह हुआ है। साथी कलाकारों ने कड़ी मेहनत की है।

फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने बताया कि भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म है और यह दर्शकों को शानदार मनोरंजन देने वाली है। दर्शकों से आग्रह करूंगा कि आप सभी इस फिल्म को जरूर देखें। फिल्म में खेसारीलाल यादव, अभिनेत्री रति पांडेय और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story