जम्मू-कश्मीर में बस पर हुए आतंकी हमले में घायल काशी के दंपति घर पहुंचे, परिजन हर्षित

जम्मू-कश्मीर में बस पर हुए आतंकी हमले में घायल काशी के दंपति घर पहुंचे, परिजन हर्षित
जम्मू-कश्मीर में बस पर हुए आतंकी हमले में घायल काशी के दंपति घर पहुंचे, परिजन हर्षित


-विधायक नीलकंठ तिवारी ने हाल चाल पूछा, परिजनों ने सहयोग के लिए जताया आभार

वाराणसी,11 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले में घायल काशी के दंपति अतुल मिश्रा (32) और नेहा (29) मंगलवार को घर पहुंच गए। इसकी जानकारी पाते ही शहर दक्षिणी के विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी कालभैरव वार्ड हाथी गली स्थित घायल दपंति के आवास पर पहुंचे और उनका हालचाल लिया। घायल अतुल मिश्रा ने विधायक को विस्तार से सारी घटना की जानकारी दी।

परिजनों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने तत्काल जम्मू कश्मीर में प्रशासन से वार्ता कर,दोनों के समुचित इलाज की व्यवस्था कराई थी। दोनों घायलों की सकुशल वापसी के लिए भी बात की थी। आज दोनों के सकुशल घर वापसी पर पूरा परिवार हर्षित है और विधायक को मानवीय कार्य के लिए धन्यवाद भी दिया।

गौरतलब हो कि कालभैरव हाथी गली निवासी अतुल और नेहा अपने शादी के प्रथम वर्षगांठ पर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जम्मू गए थे। दोनों बीते 6 जून को वाराणसी से बेगमपुरा ट्रेन से रवाना हुए थे। 7 जून को अतुल और नेहा के शादी की सालगिरह थी। वहां मां वैष्णो देवी का दर्शन कर नौ जून को शिव खोरी मंदिर में दर्शन पूजन के बाद दोनों बस से कटरा लौट रहे थे। जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में रविवार शाम को बस पर आतंकी हमला हो गया। आतंकियों ने बस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। जिसमें बस ड्राइवर घायल हो गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे सैकड़ों फीट नीचे गहरे खाई में गिर गई। आतंकी हमले में अब तक 10 दर्शनार्थियों की मौत हो गई है। वहीं, 33 लोग घायल हो गए। इसमें अतुल और नेहा भी शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story