कांठ रोड पर डिवाइडर से टकराकर पलटी अमरोहा डिपो की रोडवेज बस

कांठ रोड पर डिवाइडर से टकराकर पलटी अमरोहा डिपो की रोडवेज बस


कांठ रोड पर डिवाइडर से टकराकर पलटी अमरोहा डिपो की रोडवेज बस


-हादसे में बस चालक गंभीर, पांच-छह यात्रियों को मामूली चोट

मुुरादाबाद 24 नवम्बर (हि.स.)। मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कांठ रोड पर विवेकानंद अस्पताल के पास शुक्रवार को अमरोहा डिपो की एक बस हरिद्वार हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में बस चालक को गंभीर चोट आई।

थाना सिविल लाइंस थाना इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह ने बताया कि अमरोहा डिपो की बस नंबर यूपी 30 एटी 1652 शुक्रवार को सुबह बिजनौर से मुरादाबाद जा रही थी। सुबह करीब साढ़े नौ बजे अमरोहा डिपो की बस सिविल लाइन थाने की आशियाना चैकी के पास कांठ रोड पर विवेकानंद अस्पताल के सामने पहुची थी तभी शायद बस चालक को झपकी आ गई। झपकी से अनियंत्रित बस हाईवे के डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गई। तेज आवाज के साथ बस पलटने से हाईवे पर अफरातफरी मच गई। चीख पुकार के बीच पुलिस कर्मी व राहगीर बस सवारों को बचाने में जुटे।

गजेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में बस चालक गुलफाम निवासी छजलैट के पैर में गंभीर चोट आई। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा गया। बस में सवार पांच-छह लोगोें को मामूली चोटें आई। पूछताछ में पता चला कि अमरोहा डिपो की बस शाहजहांपुर जा रही थी। हादसे की सूचना तत्काल मुरादाबाद रोडवेज के अधिकारियों को दी गई। रोडवेज के अधिकारियों ने मौके पर क्रेन भेजा। तीन-चार घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद कांठ हाइवे पर आवागमन सुचारू रूप से शुरू हुआ।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story