नवीन मण्डी में पटरी दुकानदारों, किसानों ने लिया पहले मतदान का संकल्प

नवीन मण्डी में पटरी दुकानदारों, किसानों ने लिया पहले मतदान का संकल्प
नवीन मण्डी में पटरी दुकानदारों, किसानों ने लिया पहले मतदान का संकल्प


लखनऊ, 13 मई(हि.स.)। लखनऊ की दुबग्गा स्थित नवीन कृषि उत्पादन मण्डी में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम के अतिथि व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष मनीष गुप्ता और समाजसेवी अवधेश नारायण ने व्यापारियों, पटरी दुकानदारों, किसानों और पल्लेदारों को पहले मतदान फिर जलपान करने का संकल्प दिलाया।

मनीष गुप्ता ने व्यापारियों और किसानों से कहा कि मतदान प्रतिशत बढ़ने से एक अच्छा प्रत्याशी जीतता है। मतदान कम होने पर एकतरफा पड़े मतों की ताकत से कोई भी जीत सकता है। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी है कि मतदान करने निकले, दूसरे कार्यो को बाद में करें।

व्यापारी मुईन अहमद की मांग पर उन्होंने कहा कि दुबग्गा मण्डी के विस्तार के लिए मण्डी समिति की 53 एकड़ भूमि का आम चुनाव के उपरान्त जल्द से जल्द नवनिर्माण कराया जायेगा। व्यापारियों के हित कार्य होंगे। जो कोई अधिकारी किसी भी व्यापारी का शोषण करता हुआ मिलेगा, उसका एक सप्ताह में स्थानान्तरण कराया जायेगा।

कार्यक्रम में आयोजक व्यापारी निर्भय गुप्ता, विनय गुप्ता ने अतिथि मनीष गुप्ता को श्रीराम मन्दिर का प्रतीक चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर व्यापारी मुईन अहमद, राम नरेश, केशमशुद्दीन, चंद्रिका प्रसाद ने अपनी बातों को रखा और व्यापारी हित वाली अच्छी सरकार के लिए मतदान करने का वायदा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story