नहर में मिला युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी

नहर में मिला युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी


फिरोजाबाद, 02 अप्रैल (हि.स.)। थाना जसराना क्षेत्र अन्तर्गत बड़ा गांव के पास मंगलवार को नहर में एक युवती का शव मिला है। युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना जसराना पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बड़ा गांव नहर के पास एक युवती का शव बह रहा है। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी श्यामजीत सिंह, थाना प्रभारी अंजीश कुमार सिंह मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे। इधर शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। युवती ने आत्महत्या की या उसकी किसी अन्य कारण से मौत हुई है। यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही ज्ञात होगा। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराने के साथ ही मामले की जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी अंजीश कुमार सिंह ने कहा युवती की उम्र 18 से 20 वर्ष के बीच है। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। मृत्यु का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शव की शिनाख्त के प्रयास जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/कौशल/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story