परिवार के साथ गंगा नदी में स्नान कर रही बालिका डूबी

परिवार के साथ गंगा नदी में स्नान कर रही बालिका डूबी
परिवार के साथ गंगा नदी में स्नान कर रही बालिका डूबी


मीरजापुर, 11 जून (हि.स.)। विंध्याचल के दीवान घाट पर मंगलवार को गंगा स्नान के दौरान एक दर्शनार्थी परिवार की पांच वर्षीय बालिका नदी में डूब गई। पुलिस गोताखोरों की सहायता से बालिका की खोज में लगी है।

भदोही जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र के लालानगर निवासी संजय पाल मां विंध्यवासिनी के दर्शन-पूजन के लिए परिवार के साथ मंगलवार की सुबह विंध्याचल आया था। दर्शन के पूर्व गंगा स्नान के दौरान श्रद्धालु संजय पाल की पांच वर्षीय पुत्री परिधि नदी में डूब गई। पुलिस राजकीय आपदा प्रबंधन दल व स्थानीय गोताखोरों के साथ बालिका की तलाश में लगी है।

एक सप्ताह के अंदर गंगा नदी में डूबे दो बच्चे

विंध्याचल के दीवान घाट पर एक सप्ताह के अंदर दो बच्चे गंगा नदी में स्नान के दौरान पानी में समा गए। दोनों घटना पड़ोसी जनपद भदोही के दर्शनार्थी परिवारों के साथ घटी। भदोही जनपद के सुरियावां गांव से आए नौ वर्षीय शुभम गुरुवार की सुबह गंगा स्नान करते समय पानी में डूब गया। उसका शव दूसरे दिन शुक्रवार को ओझला के पास मिला था।

हिन्दुस्थान समाचार/गिरजा शंकर/दीपक/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story