लखीमपुर खीरी : घाघरा नदी में एक ही परिवार के पांच लोग डूबे, चार की मौत

लखीमपुर खीरी : घाघरा नदी में एक ही परिवार के पांच लोग डूबे, चार की मौत
लखीमपुर खीरी : घाघरा नदी में एक ही परिवार के पांच लोग डूबे, चार की मौत


लखीमपुर खीरी, 10 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी जिले के पढ़ुआ थाना क्षेत्र स्थित घाघरा नदी में सोमवार की सुबह एक ही परिवार के पांच सदस्य डूब गए। हादसे में 12 साल के बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव बोकरिहा निवासी पच्चो देवी (50), सुबोध की पुत्री टिया (17), निर्मल का पुत्र कान्हा (12), पुत्री नैनी और सत्यम (26) अपनी रिश्तेदारी में तेलियार आए थे। सोमवार की सुबह सभी घाघरा नदी में नहा रहे थे। नहाते वक्त मोबाइल से रील भी बनाने लगे। तभी कान्हा गहरे पानी में डूबने लगा तो उसे बचाने के चक्कर में सभी डूब गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जुटे और सभी को बाहर निकाल लिया। आनन-फानन में सभी को रमियाबेहढ सीएचसी लाया गया, जहां पच्चो देवी, टिया, कान्हा और सत्यम को मृत घोषित कर दिया। नैनी की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल भेजा दिया गया। मृतकों के परिजन व रिश्तेदार पहुंचे तो शवों को देखकर रोना-पीटना मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/मोहित/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story