सालघट में नहाने आए चार लड़के हुए लापता, गोताखोर तलाश में जुटे

सालघट में नहाने आए चार लड़के हुए लापता, गोताखोर तलाश में जुटे
सालघट में नहाने आए चार लड़के हुए लापता, गोताखोर तलाश में जुटे


जालौन, 13 मई (हि.स.)। सोमवार की शाम कुछ लड़के सला घाट पर नहा रहे थे। उनकी स्कूटी और बाइक पर कपड़ों के साथ जूते चप्पल रखे थे। काफी देर होने के बाद भी चार लड़के कहीं नजर न आए और नदी किनारे ही उनकी गाड़ियों पर कपड़ों के साथ जूते चप्पल रख रहे। इस पर अनहोनी की आशंका के चलते मौके पर आस-पास के लोग जमा हो गए।

लड़कों की खोजबीन की पर उनका कहीं पता न चला। इसके बाद कोटरा पुलिस को मौके पर बुलाया गया। बेतवा नदी के सला घाट पर चार लड़कों के डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को नदी में उतार दिया। गाड़ियों के नंबरों से लापता लड़कों अनुभव बुंदेला पुत्र प्रदीप, कनिष्क पुत्र कल्याण सिंह , शिवा पुत्र रमाकांत और कोमिषय पुत्र महेंद्र पाल के घर वालों को खबर दी गई। मौके पर आए घरवालों ने उनके कपड़ों और जूते चप्पल की पहचान की।

फिलहाल पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को लड़कों की खोज के लिए बुलाया है। सीओ सिटी गिरजाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि लापता लड़कों की तलाश में गोताखोरों को उतारा गया है और एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है। फिलहाल लड़कों की तलाश जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/विशाल/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story