मछलीशहर के पूर्व सांसद रामचरित्र निषाद का निधन, कोरोना से थे संक्रमित 

मछलीशहर के पूर्व सांसद रामचरित्र निषाद का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

जौनपुर। मछलीशहर के पूर्व सांसद रामचरित्र निषाद का सोमवार की सुबह नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में देहांत हो गया।  रामचरित्र निषाद को पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित होने के बाद सांस ली की दिक्कत होने पर यहां एडमिट करवाया गया था। 

2014 में भाजपा के टिकट से मछलीशहर संसदीय सीट से सांसद रहे रामचरित्र निषाद का टिकट भाजपा ने काटा तो उन्होंने सपा का दामन थाम लिया और 2019 में उन्हें सपा-बसपा गठबंधन ने मिर्ज़ापुर संसदीय सीट से प्रत्याशी बनाया था , जहाँ उन्हें अनुप्रिया पटेल से हार मिली थी। 

पूर्व सांसद के निधन की खबर सुनते ही मछलीशहर और उनके गृहनगर बस्ती में शोक की लहर दौड़ गयी है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर  उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है। 

सपा में वह अखिलेश यादव के भी काफी करीबी रहे। पूर्वांचल के अखिलेश के सभी कार्यक्रमों में वह आगे रहते थे। पूर्व सांसद के प्रतिनिधि राजेश सिंह ने निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि कुछ दिनों से वह कोरोना से ग्रसित थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। निधन से जिले के राजनीतिक हल्के में शोक की लहर है। सपा और भाजपा में तमाम नेताओं ने दुख प्रकट किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये यहां क्लिक करें।

Share this story