एटीएम में लगी आग मकान तक पहुंची, लपटों के बीच घिरी महिला को बचाया

एटीएम में लगी आग मकान तक पहुंची, लपटों के बीच घिरी महिला को बचाया
एटीएम में लगी आग मकान तक पहुंची, लपटों के बीच घिरी महिला को बचाया




झांसी,15 मई (हि.स.)। गल्ला मंडी रोड स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग इतनी भयानक हो गई थी कि एटीएम को पूरी तरह खाक कर दिया। एटीएम की आग धीरे-धीरे उसके ऊपर बने मकान लपटों से घिर गया। आग से घिरी महिला की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने उसे बचाया। आग की सूचना पाकर मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट, पीएनबी बैंक अधिकारी सहित पुलिस बल और फायर बिग्रेड की टीम पहुंच गई।

गल्ला मंडी रोड पर स्थित किसान बाजार के पास रहने वाले शैलेन्द्र राजपूत के मकान के नीचे पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम बना हुआ है। आज सुबह शैलेंद्र के बच्चे स्कूल गए थे। घर पर वह और उसकी पत्नी मौजूद थी। तभी सुबह करीब दस बजे के आस पास नीचे बने पीएनबी के एटीएम से धुआं निकलने लगा और धुआं भीषण आग में तब्दील हो गया। जिसे देख वहां भगदड़ मच गई। आग इतनी भयानक थी कि उसने पूरे एटीएम को खाक कर दिया। वही आग धीरे-धीरे शैलेंद्र के मकान में जा पहुंची। घर में आग की लपटों को देख उसकी पत्नी चीखने चिल्लाने लगी। तभी आस पास के लोगों ने खिड़की का टीन शेड काट कर उसे बाहर निकाला।

इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ओर फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया। सूचना पर नगर मजिस्ट्रेट सहित पीएनबी बैंक के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू कर दी। आगजनी की घटना एटीएम शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। फिलहाल जांच चल रही है। जांच के बाद ही बैंक अधिकारी बताएंगे आग लगने का कारण क्या है। वही इस आगजनी की चपेट में आने से आस पास बने दो खोके दुकान भी चपेट में आने जल गए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story