बांदा में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत

बांदा में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत
बांदा में आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत


बांदा, 01 अप्रैल (हि.स.)। खेत में खड़ी चने की फसल काटते समय बूंदाबांदी के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई। मौत की खबर पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छतरपुर जिला के चुआखेर निवासी 20 वर्षीय कृष्णकांत सोमवार को अपने दो अन्य भाईयों के साथ खेत में खड़ी चने की फसल काट रहे थे। तभी बारिश होने लगी, बरसात के पानी से बचने के लिए दो भाई स्कूल में छिप गये और कृष्णकांत उनके पीछे दौड़कर छिपने को जा रहा था। तभी तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिर पड़ी, जिसकी चपेट में आकर कृष्णकांत झुलस गया। बारिश के बंद होने पर खेत पहुंचे भाईयों ने देखा तो कृष्णकांत अचेत पड़ा था। उसे तत्काल उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के बड़े भाई नवल यादव ने बताया कि कृष्णकांत अहमदाबाद में काम करता था। वह 15 मार्च को होली का त्योहार मनाने घर आया था। वह पांच भाईयों में सबसे छोटा था।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/दीपक/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story