बिजली का करंट लगने से किसान की मौत

बिजली का करंट लगने से किसान की मौत
बिजली का करंट लगने से किसान की मौत


बिजली का करंट लगने से किसान की मौत


बदायूं,12 फरवरी (हि.स.)। हजरतपुर थाना क्षेत्र के बघौरा गांव में रविवार की रात खेत की सिंचाई करने गए किसान की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। सोमवार सुबह किसान का शव खेत पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी।

बघौरा गांव के रहने वाले 45 साल के किसान हाकिम के घर वालों ने बताया कि रविवार रात हाकिम गेहूं की फसल की सिंचाई करने गए थे। बीती रात गांव के ही रहने वाले मथुरी और अनिल के खेत में पशुओं से फसल बचाने के लिए की गई तरकाशी में बिजली का करंट दौड़ रहा था। रात में अंधेरा होने की वजह से हाकिम को तार दिखाई नहीं दिए जिसकी वजह से उन्हें बिजली का करंट लग गया जिससे उनकी मौत हो गई। सोमवार की सुबह जब हाकिम अपने घर वापस नहीं लौटे तब परिजनों ने खेत पर जाकर देखा तो उनका शव तारों के पास पड़ा हुआ था। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मामले में हजरतपुर थाना पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद /दीपक/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story