हाईटेंशन लाइन का करंट लगने से इलैक्ट्रीशियन की मौत

हाईटेंशन लाइन का करंट लगने से इलैक्ट्रीशियन की मौत
हाईटेंशन लाइन का करंट लगने से इलैक्ट्रीशियन की मौत


मेरठ, 15 मई (हि.स.)। नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में बुधवार को मकान में फिटिंग का काम कर रहे इलैक्ट्रीशियन की करंट लगने से मौत हो गई। यह हादसा पाइप के हाईटेंशन लाइन में टच होने से हुआ। सूचना पर मृतक के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने कोई कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

लोहियानगर निवासी शहजाद पुत्र सरताज इलैक्ट्रीशियन था और इस समय नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 10 में फिरोज के मकान की सीलिंग में पाइप डाल रहा था। काम करने के दौरान पाइप मकान के बाहर जा रही हाईटेंशन लाइन से टच हो गई, जिसके चलते शहजाद की करंट लगने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर शहजाद के परिजन मौके पर पहुंच गए।

सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा तो मृतक के परिजनों ने किसी भी प्रकार की कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव परिजनों को सौंप दिया। इसके बाद परिजनों ने शहजाद को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story