पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ रंग रलियां मनाते हुए पकड़ा, गुस्साएं पति ने दिया तीन तलाक

पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ रंग रलियां मनाते हुए पकड़ा, गुस्साएं पति ने दिया तीन तलाक










मुरादाबाद, 04 अप्रैल (हि.स.)। जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र निवासी एक महिला ने थाना पुलिस को गुरुवार को तहरीर दी। जिसमें बताया कि बुधवार की रात्रि में उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथ रंग रलियां मनाते हुए पकड़ लिया था। अपनी करतूत के बावजूद उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।

अगवानपुर के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला के अनुसार बुधवार को उसके भाई के यहां इफ्तार पार्टी थी। महिला अपने तीन बच्चों और पति के साथ भाई के घर पार्टी में शामिल होने आई थी। इसी दौरान दंपति में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। नाराज होकर वह पत्नी को मायके में छोड़ कर चला गया। रात में पत्नी के पास ससुराल से कॉल आई कि उसका पति कमरे में किसी अन्य महिला के साथ बंद है। महिला बच्चों के लेकर घर पहुंची तो पति कमरे में बंद था। उसने दरवाजा खट खटाया। दरवाजा खुला तो पति दूसरी महिला के साथ था। पत्नी के विरोध करने कर पति ने मौके पर ही उसको तीन तलाक दे दिया।

मामले में इंस्पेक्टर सिविल लाइन आरपी शर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर मिली है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story