शराब के नशे में धुत युवक की मौत

शराब के नशे में धुत युवक की मौत
शराब के नशे में धुत युवक की मौत


जौनपुर ,10 जून (हि.स.)। जफराबाद थाना क्षेत्र के जगदीशपुर इंडियन पेट्रोल टंकी के पास शराब के नशे में धुत युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गयी।

मुरादगंज नईगंज निवासी राजेश चौहान उर्फ टिंकू (35) का शव पेट्रोल टंकी के पास मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। इसी बीच पहुंचे परिजनों ने बताया कि प्रतिदिन शराब पीकर रात में घर आकर झगड़ा करता था। वह नईगंज के पास ही एक जगह पर रहता था। रविवार को जब वह घर नहीं पहुंचा, परिजन उसकी खोजबीन करने लगे। आसपास के गांवों में खोजा, लेकिन उसका पता नहीं चला। घर वालों को लगा कि अधिक नशे में कहीं सो गया होगा, जब होश आएगा तो घर वापस आ जायेगा।

सुबह गांव के ही एक व्यक्ति से सूचना मिली कि वह शराब के नशे में गिरा पड़ा है। जब हम लोग आए और देखा तो उसका शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। राजेश चौहान की शादी वाराणसी के कोनिया कयाजपुरा के इलाके के पूजा चौहान से 2015 में हुई थी। उससे दो लड़की व एक लड़का है। थाना प्रभारी सुरेंद्र नाथ सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/दीपक/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story