हर बूथ पर तैनात करें दो-दो वरिष्ठ कार्यकर्ताः डॉ राधा मोहनदास अग्रवाल

हर बूथ पर तैनात करें दो-दो वरिष्ठ कार्यकर्ताः डॉ राधा मोहनदास अग्रवाल
हर बूथ पर तैनात करें दो-दो वरिष्ठ कार्यकर्ताः डॉ राधा मोहनदास अग्रवाल


प्रयागराज, 16 मई (हि.स.)। फूलपुर लोकसभा चुनाव के तहत इलाहाबाद उत्तरी विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ राधा मोहनदास अग्रवाल ने कहा कि हर बूथ पर दो-दो वरिष्ठ कार्यकर्ता तैनात करने की तैयारी शुरू कर दें। उनके अनुभवों का लाभ पार्टी को मिलेगा।

गुरुवार को उत्तरी विधानसभा कार्यालय में आहूत बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि मंडल से लेकर पूरे विधानसभा स्तर तक ऐसा प्रयास हो की जनता तक पहुंचा जाए और सरकार की उपलब्धियां बताई जाएं। उन्होंने कहा कि अब मतदान में काफी कम समय रह गया है और ऐसे में हर कार्यकर्ता खुद को फूलपुर लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण पटेल समझकर जनता से वोट मांगे, उनके बीच जाए। राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि कांग्रेस सहित पूरा विपक्ष बौखलाया हुआ है, उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है। इसलिए वे लोगों के बीच गुमराह करने वाली बातें कर रहे हैं। विपक्ष के इस झूठे तिलिस्म को तोड़ने के लिए मोदी की गारंटी लेकर जनता के बीच पहुंचे क्योंकि मोदी की गारंटी की लहर इस समय देश में चारों तरफ दिखाई पड़ रही है।

भाजपा मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने बताया कि उन्होंने बैठक में उपस्थित संचालन समिति के सदस्यों से एक-एक कर बिंदुवार समीक्षा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि इस बार इलाहाबाद उत्तरी विधानसभा का मत प्रतिशत बढ़ना चाहिए और इसके लिए युद्ध स्तर पर कार्यकर्ताओं को लगना होगा।

महापौर गणेश केसरवानी ने कहा कि पूरी तत्परता से अब चुनाव अभियान में लगना होगा। वहीं, महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा कि महानगर के कार्यकर्ताओं की अब तक की सारी मेहनत का परिणाम मतदान के दिन दिखेगा, जब हम मत प्रतिशत बढ़वाने में कामयाब होंगे। विधानसभा प्रभारी इलाहाबाद उत्तरी अनुज परिहार ने कहा कि अब समय आ गया है कि मतदान के दिन तक चैन से नहीं बैठना है और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेकर चुनाव मैदान में उतरना है।

विवेक मिश्र ने बताया कि इस अवसर पर लोकसभा फूलपुर प्रभारी बालेंदु मणि त्रिपाठी, संयोजक फूलपुर लोकसभा विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, विधायक अलीगढ़ अनिल पाराशर, विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी, कुंज बिहारी मिश्रा, विक्रमजीत भदौरिया, देवेश सिंह, शिवा त्रिपाठी, अर्चना शुक्ला, प्रियंका पाराशर, संजय गुप्ता, विधानसभा उत्तरी चुनाव संचालन मीडिया प्रमुख आनंद वैश्य सुदर्शन, संगीता गोस्वामी, विशाखा मिश्रा, वंदना सिंह, गंगापार जिला मीडिया प्रभारी बृजेश त्रिपाठी, निमिष खत्री, फूलपुर लोकसभा चुनाव संचालन मीडिया प्रबंधन उमेश तिवारी सहित संचालन समिति के लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्याकान्त/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story