डॉक्टर अपने पर्चे पर 'राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें' का लगाएं मुहर

डॉक्टर अपने पर्चे पर 'राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें' का लगाएं मुहर
डॉक्टर अपने पर्चे पर 'राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें' का लगाएं मुहर


गोरखपुर, 14 मई (हि.स.)। पूर्व केंद्रीय मंत्री चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्री और सांसद डॉ. हर्षवर्धन ने मंगलवार को चिकित्सकों के एक सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि चिकित्सक ऐसे समुदाय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो सीधे 75 फीसदी आबादी से जुड़े होते हैं। साथ ही जिनके आचरण व्यवहार और दिशा निर्देशों से आम जनमानस प्रभावित होता है। वह यहां गोरखपुर क्लब में लोकसभा चुनाव को लेकर आयोजित चिकित्सक सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

जनकल्याणकारी नीतियों के लिए करें जागरूक

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरा भारत जनकल्याणकारी योजनाओं और चिकित्सा की उच्चीकृत सुविधाओं के साथ आम जनमानस बीते कई वर्षों में लाभान्वित हो रहा है। हम चिकित्सक बंधुओं को जरूरत है कि प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी नीतियों को पालन करते हुए जनता की सेवा कर उन्हें निरोगी जीवन जीने के लिए अपना सकारात्मक सहयोग प्रदान करें।

भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीति और रीतियों को उनके बीच साझा करें। क्योंकि चिकित्सक समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाने के वाहक होते हैं। चिकित्सक गण की भारी संख्या को देखते हुए डॉक्टर हर्षवर्धन ने चिकित्सक सम्मेलन के संयोजक डॉक्टर वाई सिंह की सराहना भी की।

चिकित्सा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक डॉ वाई सिंह ने बताया कि जब से भाजपा की सरकार है, चिकित्सक एक सुरक्षित माहौल में काम कर पा रहे हैं। इसके साथ ही सांसद रवि किशन ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील की।

विशिष्ट अतिथि डॉ.अभय मणि त्रिपाठी ने कहा कि पूरे प्रदेश के चिकित्सक अपने पर्चे पर 'राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें' का मुहर लगाकर सभी मरीजों को वोट देने के लिए प्रेरित करें।

कार्यक्रम में विशिष्ट अथिति के रूप में क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, प्रदेश संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ डॉ अभय मणि त्रिपाठी, महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता समेत करीब 550 चिकित्सक उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस पांडेय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story