एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कैदी की मौत

एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कैदी की मौत
WhatsApp Channel Join Now
एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती कैदी की मौत


मेरठ, 16 मई (हि.स.)। लाला लाजपत राय स्मारक मेडिकल कॉलेज मेरठ में भर्ती कैदी की बुधवार की देर रात मौत हो गई। जेल प्रशासन ने कैदी की मौत की रिपोर्ट शासन को भेज दी है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के पूर्वा इलाही बख्श निवासी रईसुद्दीन पुत्र मंगत को गैर इरादतन हत्या से जुड़े एक मामले में पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। केस की सुनवाई शुरू होने के बाद चार दिसंबर 2018 को न्यायालय ने रईसुद्दीन को सात साल की सजा सुनाई थी और दस हजार रुपये अर्थदंड भी लगाया गया। तभी से रईसुद्दीन जिला कारागार में सजा काट रहा था।

जिला कारागार के जेल अधीक्षक शशिाकांत मिश्रा के अनुसार, रईसुद्दीन को टीबी की बीमारी हो गयी थी, जिसका उपचार चल रहा था। 11 मई को उसकी हालत अचानक बिगड़ गयी। जेल चिकित्सालय ने रईसुद्दीन को मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर उसका उपचार चल रहा था। बुधवार की आधी रात को उसकी हालत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले की पूरी रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story