सई नदी में मिली छात्रा की लाश

जौनपुर ,03 अप्रैल (हि. स.)।जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा घाट के पास बुधवार को सई नदी में एक 15 वर्षीय किशोरी की लाश मिली।लाश की सूचना मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

उक्त नदी के पास नरई बाबा का मंदिर है।लोग वहां नदी में स्नान कर दर्शन-पूजनकरते हैं । थोड़ी दूर पर नहाते समय एक व्यक्ति को नदी किनारे एक किशोरी की लाश दिखी।उसने शोर मचाया तो वहां मौजूद लोग लाश को देखने पहुंच गए।नदी में लाश मिलने की सूचना पर आस-पास के काफी लोग जमा हो गए।थानाप्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह भी मय फोर्स मौके पर पहुंच गए।उस समय तक किशोरी की शिनाख्त नहीं हुई थी।पुलिस काफी सक्रिय हुई।तब पता चला कि बगल के ही गांव परियावा शहजादपुर में मृतका की बुआ का घर है।उसके बुआ के घर के लोगों ने जानकारी दी तो पता चला कि किशोरी जलालपुर थाना क्षेत्र के बहरीपुर गांव निवासी रामजीत यादव की पुत्री अन्नू यादव है।अन्नू यादव कक्षा नौ तथा उसकी छोटी बहन सन्नो कक्षा आठ में राजकीय विद्यालय सलखापुर में पढ़ती थीं।दोनों बहनें परियावा शहजादपुर में अपने फूफा रमेश यादव पुत्र रुस्तम यादव के घर रहकर पढ़ाई कर रही थीं।परिजनों ने बताया कि अन्नू यादव दो अप्रैल मंगलवार की भोर में लगभग साढ़े चार बजे से गायब है।उसे माता-पिता तथा बुआ के घर वाले खोज रहे थे।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्षेत्राधिकारी सदर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा घाट पर एक छात्रा का शव मिला। शव की शिनाख्त कर ली गई है।उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story