सुलतानपुर : चर्चित गायिका विजय लक्ष्मी का शव कमरे में लटका मिला

सुलतानपुर : चर्चित गायिका विजय लक्ष्मी का शव कमरे में लटका मिला


सुलतानपुर, 13 फरवरी (हि.स.)। चर्चित गायिका और अभिनेत्री विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत का शव मंगलवार को उनके कमरे में लटका हुआ मिला है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने खुदकुशी का मान रही है।

कोतवाली नगर के सीताकुंड स्थित मोहल्ले में गायिका विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत अपने परिवार साथ रहती थी। मंगलवार को उनका शव कमरे में लटका हुआ पाया गया है। मां सुमित्रा सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल की फोरेंसिक जांच कर साक्ष्य को एकत्र किया है। पूछताछ में मां ने बताया कि बेटी ने यह कदम क्याें उठाया है इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नही है। कोई ऐसी बात नहीं थी हालांकि हमसे ही थोड़ी बहुत बात बेटी से हुई थी अमूमन सभी के घर में होता हैं।

कोतवाली प्रभारी श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो मामला सुसाइड का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा। रिपोर्ट के आधार पर ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पदमश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा संग काम किया

गायिका विजय लक्ष्मी उर्फ मल्लिका राजपूत ने करीब छह हजार गजलें गाई हैं। वे एक फिल्म, दो वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। पदमश्री भजन सम्राट अनूप जलोटा और जगजीत सिंंह संग काम किया है। फिल्म रिवाल्वर रानी में अभिनेत्री कंगना रानौत के साथ विजय लक्ष्मी ने बतौर सह अभिनेत्री का किरदार निभाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/दयाशंकर/दीपक/मोहित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story