फंदे से लटकता मिला महिला का शव

फंदे से लटकता मिला महिला का शव
फंदे से लटकता मिला महिला का शव


जौनपुर,09 जून (हि.स.)। जलालपुर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर गांव की एक महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर अपनी जान दे दी। मायके पक्ष की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जलालपुर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर गांव की सरिता राजभर 30 वर्ष पत्नी हंसराज शनिवार की देर रात घर के अपने कमरे में फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। रविवार सुबह महिला की मौत की सूचना उसके मायके वालों को दी गई। मायके वालों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला का पति हंसराज रोजी रोटी के सिलसिले में सूरत रहता है। उसका एक नौ वर्ष का पुत्र भी है। पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।इस संबंध में पूछने पर एसएचओ राजेश यादव ने बताया कि सूचना मिली है। भवनाथपुर गांव में महिला फंदे से लटक करआत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story