झांसी में योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पुष्पवर्षा से हुआ स्वागत

झांसी में योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पुष्पवर्षा से हुआ स्वागत
झांसी में योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पुष्पवर्षा से हुआ स्वागत


झांसी में योगी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पुष्पवर्षा से हुआ स्वागत






-बजरंग बली के दरबार में मत्था टेकने के बाद मुख्यमंत्री ने रोड शो को किया प्रारंभ

- रोड शो के दौरान मौजूद रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव

- विभिन्न स्थानों पर महिलाओं और पुरुषों ने मुख्यमंत्री की उतारी आरती, मुस्लिमों ने भी की पुष्पवर्षा

झांसी में बनी तोपें जब बॉर्डर पर गरजती हैं तो पाकिस्तान की हो जाती है पैंट गीली: योगी

झांसी, 15 मई(हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को झांसी पहुंचे। यहां उन्होंने लक्ष्मी गेट स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन करने के बाद रोड शो की शुरुआत की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ सड़कों पर उमड़ी। सड़क के दोनों ओर स्थानीय लोगों की भीड़ सीएम योगी पर फूलों की बारिश करती नजर आई। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी सीएम योगी को देखने के लिए मौजूद रहीं। महिलाओं ने सीएम योगी पर फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया। जय श्री राम के नारों के बीच लोग हाथों में भाजपा का झंडा थामे इस रोड शो में हिस्सा लेते दिखाई दिए। विभिन्न स्थानों पर महिलाओं और पुरुषों ने सीएम योगी की आरती भी उतारी गई।

मुस्लिम समाज के लोगों ने की पुष्पवर्षा

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री भी स्थानीय लोगों के उत्साह को देखते हुए उन पर फूल बरसाते दिखे। मुख्यमंत्री ने हाथों में चुनाव चिह्न कमल और विक्ट्री सीन दिखाते हुए लोगों से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के लिए वोट की अपील की। घास मंडी, बड़ा बाजार, मानिक चौक, सिंधी तिराहा से होते हुए सीएम का रोड शो आगे बढ़ा और कोतवाली के निकट समाप्त हुआ। रोड शो के कुछ दूर आगे बढ़ने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी इस रोड शो में हिस्सा लेने के लिए वाहन पर सवार हुए। रास्ते में मुस्लिम समाज के लोग मुख्यमंत्री के रोड शो पर फूलों की बारिश करते दिखे।

झांसी में नए नोएडा को बसाने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है

कोतवाली के निकट रोड शो के समापन स्थान पर सीएम ने रोड शो में मौजूद लोगों को वाहन पर ही खड़े होकर धन्यवाद दिया और संक्षिप्त सम्बोधन दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के लोकप्रिय प्रत्याशी अनुराग शर्मा के समर्थन में आज झांसी वासियों ने जो अनुराग उनके ऊपर लुटाया है, उसके लिए क्रांति की इस धरा को कोटि कोटि नमन। सीएम योगी ने इस अवसर पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी रोड शो में शामिल होने के लिए हृदय से धन्यवाद दिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हमारी झांसी नए भारत के नए उत्तर प्रदेश की नई झांसी बन चुकी है। अब तो यहां पर ऐसी तोपें बन रही हैं, जब वह बॉर्डर पर गड़गड़ाती हैं, तो पाकिस्तान के अंदर उनकी पैंट भी गीली हो जाती है। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड अब नए युग में प्रवेश कर चुका है, आज यहां डिफेन्स कॉरिडोर है। आज यहां हर घर नल की योजना है। आज यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे है। आज झांसी में हम लोग एक नए नोएडा को बसाने की कार्रवाई कर चुके है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार अपने बुंदेलखंड का ऐसा विकास कराएगी कि यहां का नौजवान पलायन नहीं करेगा बल्कि दुनिया बुंदेलखंड के पास नौकरी मांगने आएगी।

उन्होंने कहा कि नया औद्योगिक शहर बसाने की कार्रवाई युद्ध स्तर पर आगे बढ़ चुकी है। अगले पांच वर्ष के अंदर आप इसके परिणाम देखेंगे। इसके लिए हमें आत्मनिर्भर व विकसित भारत के सभी कार्य हो रहे हैं। आत्मनिर्भर और विकसित भारत के लिए लिए मोदी जी को अबकी बार चार सौ पार के इस लक्ष्य के साथ कांग्रेस और सपा के नापाक और विभाजनकारी को सिरे से खारिज करना होगा। ये गठबंधन देश को बर्बाद करने वाला है, रामद्रोही है और पाकिस्तान का राग अलापने वाला है। हमें फिर एक बार मोदी सरकार के लक्ष्य को आगे बढ़ाना है।

रोड शो के दौरान विशेष वाहन पर मुख्यमंत्री के साथ मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, झांसी सीट से लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा, सदर विधायक रवि शर्मा, बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा, गरौठा विधायक जवाहर लाल, मेयर बिहारी लाल आर्य भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश पटेरिया/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story