जनकल्याणकारी योजनाओं से मोदी-योगी सरकार ने जनता का दिल जीता : नंदगोपाल गुप्ता नंदी

जनकल्याणकारी योजनाओं से मोदी-योगी सरकार ने जनता का दिल जीता : नंदगोपाल गुप्ता नंदी
जनकल्याणकारी योजनाओं से मोदी-योगी सरकार ने जनता का दिल जीता : नंदगोपाल गुप्ता नंदी


जौनपुर, 31 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निरंतर अथक परिश्रम करके अपने मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास बनाए रखते हुए देश-प्रदेश में विकास का कीर्तिमान स्थापित किया। जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता का दिल जीता।

यह बातें रविवार को प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व लोकसभा क्लस्टर प्रभारी नंदगोपाल गुप्ता नंदी ने लोकसभा के चुनावी कार्यालय पर समन्वय बैठक में पदाधिकारियों, शक्ति केंद्र के संयोजक व प्रभारी के साथ बैठक के दौरान कहीं। उन्होंने आगे कहा कि अब हम सबका प्रयास होना चाहिए कि पिछले चुनाव में भाजपा को मिले मतों में 370 से अधिक मतों को बढ़ाने का प्रयास कर ऐतिहासिक रूप से भाजपा का कमल खिलायें और प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार देश की सेवा करने का अवसर देने व दिलाने का प्रयास हम सभी बूथ के कार्यकर्ताओं का होना चाहिए।

उत्तरी मंडल के बूथ समिति के कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश लेकर आप सभी कार्यकर्ताओं के बीच आया हूं। मोदीजी ने आपसे 100 दिन मांगें थे अब 55 दिन शेष बचे हैं। उस समय को बूथों पर देकर प्रत्येक बूथ पर मत प्रतिशत बढ़ाकर हम सबको संकल्प लेकर उसे पूरा करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा बूथ के कार्यकर्ताओं में हनुमान जैसी शक्ति है। अब पुनः स्मरण करके संगठन के कार्य को पूरा करते हुए चार सौ पार के लक्ष्य को साकार करना है।

जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने विश्वास दिलाया कि जौनपुर लोकसभा सीट हमारे कार्यकर्ताओं के परिश्रम से इस बार भारी मतों से जीतकर देंगे और मोदी जी के 400 पार में एक सीट का सहयोग प्रदान करेंगे। मोदी और योगी सरकार ने कार्य कर अपना कार्य किया, अब कमल खिलाने की बारी हमारी है।

लोकसभा प्रभारी अमरनाथ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवर्तनकारी नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत के दृष्टिकोण को साकार करने की आकांक्षा को प्रभावी और सुनियोजित तरीके से पूरा किया है। हमें राष्ट्र निर्माण के प्रति प्रधानमंत्री मोदी की प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस होता है। आज मोदी के नेतृत्व में देश में एक नई राजनीति की शुरुआत हुई है।

विधानसभा प्रभारी नागेश्वर पाण्डेय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर जनता का अटूट विश्वास है एवं प्रधानमंत्री ने भी जनता को विकास की गारंटी दी है जो जनता के बीच विश्वास के भाव को दर्शाती है। इसलिए हमारी देवतुल्य जनता अपना मन बना चुकी है। 500 वर्षों के संघर्ष के बाद अयोध्या में जनभावनाओं के अनुरूप राम मंदिर बनाने का कार्य हुआ है मोदी सरकार ने भारत के गौरव को बढ़ाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश/विद्याकांत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story