उप्र में मंगलवार से धन्यवाद यात्रा निकालेगी कांग्रेस

उप्र में मंगलवार से धन्यवाद यात्रा निकालेगी कांग्रेस
उप्र में मंगलवार से धन्यवाद यात्रा निकालेगी कांग्रेस


लखनऊ, 10 जून (हि.स.)। इंडी गठबंधन के प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में मिले अपार जन समर्थन के बाद कांग्रेस धन्यवाद यात्रा निकालेगी। इसकी शुरूआत मंगलवार से होगा। 15 जून तक मध्य लखनऊ के सभी विधानसभा क्षेत्र में यह यात्रा चलेगी।

शहर कांग्रेस कमेटी लखनऊ उत्तरी क्षेत्र के अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव त्यागी ने कहा कि लखनऊ कैंट विधानसभा में 13 जून लखनऊ उत्तर विधानसभा 14 जून एवं लखनऊ मध्य विधानसभा में 15 जून को धन्यवाद यात्रा का आयोजन किया जाएगा। धन्यवाद यात्रा के कार्यक्रमों में राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तरीय नेता भी सम्मिलित होंगे।

लखनऊ शहर कांग्रेस कमेटी दक्षिणी क्षेत्र के अध्यक्ष डॉ शहजाद आलम ने बताया कि लखनऊ पूर्वी विधानसभा में 13 जून लखनऊ पश्चिम विधानसभा में 14 जून एवं लखनऊ सरोजनी नगर विधानसभा में 15 जून को धन्यवाद यात्रा का आयोजन किया जाएगा।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष शिव पांडे ने बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश में इस धन्यवाद यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। इसी श्रृंखला में लखनऊ में भी धन्यवाद यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। सभी कांग्रेस जन आम जनता के बीच जाकर अपार जन समर्थन देने का धन्यवाद देंगे और 2027 में विधानसभा चुनाव में भी जन समर्थन की अपील करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story