हार की हताशा में कांग्रेस के नेता कर रहे अमर्यादित आचरण : ब्रजेश पाठक

हार की हताशा में कांग्रेस के नेता कर रहे अमर्यादित आचरण : ब्रजेश पाठक
हार की हताशा में कांग्रेस के नेता कर रहे अमर्यादित आचरण : ब्रजेश पाठक


लखनऊ, 04 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को प्रदेश मुख्यालय पर प्रेसवार्ता कर कांग्रेस नेताओं की आपत्तिजनक शब्दों पर विरोध जताया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत द्वारा प्रधानमंत्री का सिर फोड़ने की बात कहना अत्यंत निंदनीय और आपत्तिजनक है। जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे हैं, कांग्रेस के नेता उतने ही निम्न स्तर पर उतरकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता का भरोसा बढ़ता ही जा रहा है,जिसे देखकर कांग्रेस पार्टी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए पुनः घटिया और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। ईर्ष्या और द्वेष से प्रेरित कांग्रेस का बयान भारतीय राजनीति के लिए दुखद संकेत है।

श्री पाठक ने कहा कि कांग्रेस नेता चरण दास महंत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुकाबला करने के लिए 'ऐसा व्यक्ति चाहिए, जो लाठी मार कर उनका सर फोड़ सके।' दरअसल, इनके नेता राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान में जहरीला सामान बेच रहे हैं। राहुल गांधी जिनकी शैडो ब्रांडिंग करते घूम रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2009 से अब तक नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 92 गालियां दी जा चुकी है। ये गांधी जी की परंपरा के उत्तराधिकारी होने का केवल दंभ भरते हैं, लेकिन इनका मन बहुत ही मैला है। ये गरीब और पिछड़े समाज से निकलकर पार्टी के आम कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री बनने वाले मोदी जी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। जनता मोदी पर फ़िदा है,जिसे ये पचा नहीं पा रहे हैं। सामंती सोच रखने वाले इनके नेता की खीझ केवल मोदी पर नहीं बल्कि 140 करोड़ आम हिंदुस्थानियों पर निकाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इनके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे मोदी की तुलना साँप से करते हैं। इनकी पूर्व अध्यक्षा और पार्टी की सर्वेसर्वा सोनिया गांधी उन्हें मौत का सौदागर बताती हैं। इनके कम्युनिकेशन हेड जयराम रमेश उनकी तुलना हिटलर से करते हैं। यही नहीं अपने नेताओं को खुश करने के लिए इनके मीडिया हेड ने मोदी जी के परिवार को भी नहीं बख्शा।

श्री पाठक ने कहा कि मोदी की बोटी-बोटी करने की बात करने वाले इमरान मसूद को फिर से लोकसभा का टिकट दे दिया। कहा कि, कांग्रेस जितना नीचे गिरेगी, जनता मोदी जी को समर्थन और प्रेम देकर उतने ही ऊपर ले जाएगी। अबकी बार मोदी जी को जनता 400 सीटों का आशीर्वाद देने जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story