कैंट स्टेशन से गायब बच्चियों के धरनारत परिजनों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल

WhatsApp Channel Join Now
कैंट स्टेशन से गायब बच्चियों के धरनारत परिजनों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल


वाराणसी,25 मई (हि.स.)। वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन से बीते दिनों गायब दो बच्चियों के परिजनों का धरना कचहरी स्थित शास्त्रीघाट पर गुरूवार को भी जारी रहा। मुकदमा दर्ज कराने के बाद भी बच्चियों का कुछ पता न चलने पर धरने पर बैठे क्षुब्ध परिजनों की मायूसी बढ़ती जा रही है। इसकी जानकारी होने पर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में पीड़ित परिजनों से मिला और उनसे पूरे घटना की जानकारी ली। परिजनों को ढ़ाढ़स बढ़ाने के बाद महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में लगातार बच्चों व बच्चियों का अचानक गुम होना चिंताजनक है। शास्त्री घाट पर गाजीपुर,राजस्थान के पीड़ित परिवार जनों से मुलाकात कर हर सम्भव मदद भरोसा भी दिलाया गया। प्रतिनिधि मंडल में फ़साहत हुसैन बाबू,रौशनी जायसवाल, अब्दुल हमीद डोडे, हसन मेहदी कब्बन,रोहित दुबे,कुशल जायसवाल,परवेज खान,किशन यादव,रामजी गुप्ता आदि शामिल रहे।

—किन्नर समाज ने भी दिया समर्थन और सहयोग का भरोसा

किन्नर समाज अध्यक्ष सलमान किन्नर,सामाजिक संस्था दीक्षा महिला कल्याण एवं शोध संस्थान की अध्यक्ष संतोषी शुक्ला ,गुलिस्ता एकता किन्नर सेवा ट्रस्ट ,युवा फाउंडेशन, रोटी बैंक, शिवशक्ति सेवा फाऊंडेशन, आइडियल वूमेंस वेलफेयर सोसाइटी, निरंजना फाउंडेशन से जुड़ी पदाधिकारियों ने भी पीड़ित परिवार को अपना नैतिक समर्थन दिया है। राजस्थान निवासी गायब बच्ची के पिता, चाचा और रिश्तेदार, गाजीपुर निवासी गायब बच्ची के माता—पिता, बड़ी बहन और छोटे—छोटे दो भाई धरना दे रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story