कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में पदाधिकारी नियुक्त

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में पदाधिकारी नियुक्त


प्रयागराज, 13 फरवरी (हि.स.)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा चल रही है। इसे उप्र में कामयाब करने के लिए सांसद एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्पसंख्यक विभाग इमरान प्रतापगढ़ी द्वारा टीम गठित की गयी है। जिसमें संयोजकों के साथ जनपदों में समन्वयक एवं सह समन्वयक बनाये गये हैं।

यह जानकारी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता परवेज अहमद सिद्दीकी ने देते हुए बताया है कि पार्टी के नेशनल कोआर्डिनेटर उप्र प्रभारी अल्पसंख्यक विभाग शाकीर अली के मुताबिक चंदौली में नफीस अनवर, वाराणसी में अब्दुल हमीद, भदोही में वसीम अंसारी, प्रयागराज में तलत अजीम, प्रतापगढ़ में अरशद अली को नियुक्त किया गया है। इसके संयोजक फुजैल हाशमी होंगे।

इसके साथ ही लखनऊ में डॉ शेख जीसाम को संयोजक एवं जलीस अंसारी को समन्वयक नियुक्त किया गया है। कानपुर में अतीक अहमद शहजादे, कानपुर देहात में ख्वाजा मोहम्मद हस्तगीर, जालौन में आजाद उद्दीन, झांसी में इमरान खान को समन्वयक तथा अरशद राणा को संयोजक नियुक्त किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/प्रभात

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story