कानपुर में मतदान समाप्त होने के बाद भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता

कानपुर में मतदान समाप्त होने के बाद भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता
कानपुर में मतदान समाप्त होने के बाद भिड़े कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ता


कानपुर,13 मई(हि.स.)। बर्रा थाना क्षेत्र में यादव मार्केट के समीप सोमवार को मतदान समाप्त होने के बाद दो पार्टी के कार्यकर्ता भिड़ गए। इस दौरान कुछ लोग मामलू रूप से जख्मी हो गए। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इस संबंध में पुलिस तहरीर लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है।

अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया कि सोमवार की शाम मतदान समाप्त होने के बाद बर्रा थाना क्षेत्र के यादव मार्केट के पास दो पार्टी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। इस दौरान पथराव भी किया। पथराव के दौरान कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले आई है। पीड़ित लोगों से तहरीर लेकर इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई कर रही है।

स्थानीय लोगों कहना है कि कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर मतदान समाप्त होने के बाद विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पथराव शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। उधर खबर मिलते ही भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई करने के लिए कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/ राम बहादुर/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story