मुख्यमंत्री योगी के रोड शो को लेकर हटाए गए दुकानों के टीन शेड, व्यापारी आक्रोशित

मुख्यमंत्री योगी के रोड शो को लेकर हटाए गए दुकानों के टीन शेड, व्यापारी आक्रोशित
मुख्यमंत्री योगी के रोड शो को लेकर हटाए गए दुकानों के टीन शेड, व्यापारी आक्रोशित


क्षेत्रीय पार्षद बोले,मैं हूं जिम्मेदार,सब कुछ ठीक कराकर देंगे

झांसी,15 मई(हि.स.)। महानगर के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय प्रशासन की हालत खराब हो गई जब मुख्यमंत्री योगी के रोड शो वाले मार्ग पर आक्रोशित व्यापारियों ने व्यापारी एकता जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए विरोध शुरू कर दिया। सूचना पर आनन-फानन में पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मोर्चा संभालते हुए व्यापारियों के नुकसान की भरपाई का आश्वासन दिया।

वहीं, क्षेत्रीय पार्षद ने नुकसान की जिम्मेदारी लेते हुए पूरा कराने का आश्वासन दिया। तब जाकर व्यापारियों का आक्रोश थमा। हालांकि इस बीच इंडी गठबंधन के प्रत्याशी प्रदीप जैन भी वहां पहुंचे और प्रशासन से वार्ता की। व्यापारियों के साथ खड़े होने का आश्वासन भी दिया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार को सायं रोड शो आयोजित है। यह रोड शो शाम 4 बजे लक्ष्मी गेट स्थित महाकाली मंदिर से शुरू होकर दतिया गेट तक जायेगा। इसको लेकर जिला प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम करने में जुटा है। सुरक्षा के लिहाज़ से रास्ते में कुछ दुकानों के बाहर लगे टीन शेड जोकि सड़क पर ज्यादा निकल आए थे उनको और अन्य चीजों को देर रात नगर निगम की टीम द्वारा हटाया गया। इस बात को लेकर बुधवार की सुबह व्यापारी आक्रोशित हो गए और सड़क पर बैठकर व्यापारी एकता जिन्दाबाद के नारे लगाने लगे। जानकारी मिलते ही गठबंधन उम्मीदवार प्रदीप जैन मौके पर जा पहुंचे, व्यापारियों के नुकसान पर चिंता व्यक्त की। जिस पर प्रशासनिक टीम और क्षेत्रीय पार्षद बंटी सोनी ने आश्वासन दिया कि पूरे व्यापारियों का टीन शेड गुरुवार को लगवा दिया जाएगा। किसी का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा। इसके बाद व्यापारी खुशी-खुशी योगी आदित्यनाथ के रोड शो की तैयारी में जुट गए।

वहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंच कर न केवल प्रशासनिक अधिकारियों की गलती बताई, बल्कि नुकसान की भरपाई के लिए भी आश्वस्त किया। इस दौरान पूर्व भाजपा अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, संतोष सोनी,अमित चिरवारिया, मन्नी सरदार,निशांत शुक्ल,आकाश राय आदि भी मौके पर पहुंचे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story