वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा


वाराणसी,13 फरवरी (हि.स.)। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार शाम वाराणसी पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित काशी दौरे के मद्देनजर तैयारियों का जायजा लेने और विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करने आए मुख्यमंत्री का बाबतपुर एयरपोर्ट पर उनके सहयोगी मंत्रियों, विधायक के साथ जिले के अफसरों ने अगवानी की।

मौसम के बदले मिजाज और बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच वाहनों के काफिले में करखियांव एग्रो पार्क में निर्माणाधीन अमूल प्लांट के निरीक्षण के लिए रवाना हो गए। करखियांव एग्रो पार्क में निर्माणाधीन अमूल प्लांट के निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर कार्यक्रमों तथा निर्माणाधीन परियोजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद वे काल भैरव, श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में दर्शन पूजन के बाद सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम, रोपवे परियोजना की जमीनी स्थिति देखेंगे।

मुख्यमंत्री संत रविदास मंदिर में मत्था टेकने के साथ ही प्रधानमंत्री के प्रस्तावित काशी दौरे को लेकर तैयारी बैठक और लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद मुख्यमंत्री बुधवार को लखनऊ रवाना होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/पदुम नारायण

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story