मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री काशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी


वाराणसी, 03 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार देर शाम श्री काशी विश्वनाथ दरबार में विधिवत हाजिरी लगाई। दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए मुख्यमंत्री ने रोहनिया भाजपा कार्यालय में पार्टी के लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाग लेने के बाद बाबा के दरबार में पहुंचे। गोरक्षपीठ के महंत योगी आदित्यनाथ ने मंदिर के स्वर्णिम गर्भगृह में आदियोगी के दर्शन भी किये और षोडशोपचार विधि से पूजन कर लोक कल्याण के लिए कामना की। योगी आदित्यनाथ ने बाबा विश्वनाथ से लोकसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन की शानदार जीत के लिए आशीर्वाद मांगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव मंदिर भी गए और काल भैरव की आरती कर विधि विधान से पूजा किया। इसके बाद मंदिर में शिवभक्तों की सुविधा के लिए मंदिर प्रबंधन को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया।

-सेवापुरी विधानसभा के लोगों को भी सहेजा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सेवापुरी विधानसभा के लोगों को भी सहेजा। बोले कि सेवापुरी में विशेष जोर देना होगा क्योंकि वहां के विधायक नीलरतन पटेल अस्वस्थ हैं। मतदाता सूची में नाम बढ़ाने व घटाने का कार्य अब भी हो सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज के हर तबके के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार ने योजना बनाई है। देश का सम्मान बढ़ा है। हमारी जिम्मेदारी बन रही है कि पीएम मोदी जी के विकसित भारत के सपने को पूरा करें। इस बार मोदी जी को मिले मतों की बढ़त इतनी अधिक हो कि पूरा देश गौरव कर सके। यह काशी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की जिम्मेदारी बनती है। व्यवहारिक धरातल पर क्या हो रहा है उसका ध्यान रखना होगा। अल्पसंख्यक मोर्चा एक सूची बनाए जिसमें उनके समाज के लिए हुए कार्य को आमजन तक पहुंचाया जाए। सीएम ने कहा कि चुनाव प्रचार में गुजरात समेत अन्य प्रदेशों से आये लोगों से भी संपर्क में रहें। एकजुट कर कार्य करें तो निश्चित ही बेहतर परिणाम मिलेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story