मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बागपत में करेंगें विजय शंखनाद रैली

बागपत, 4 अप्रैल (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बागपत में विजय शंखनाथ रैली करेगें। इस दौरान बागपत लोकसभा के वोटरों को संबोधित करेगें। जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी कर ली है। दिल्ली सहारनपुर मार्ग से रूट डायवर्जन किया गया है। जनसभा में करीब 10 से 15 हजार लोग पहुंचने की उम्मीद है।

मुख्यमंत्री बीजेपी और आरएलडी गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के प्रचार में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसकी तैयारी बागपत के गेटवे इंटरनेशनल स्कूल में की गयी है। करीब 12 बजे मुख्यमंत्री यहां पहुंचेगे। मुख्यमंत्री पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे उसके बाद वह जनसभा में पहुंचेंगे करीब 1 घंटे तक बागपत में मुख्यमंत्री के रहने की संभावना है। इस दौरान एनडीएक गठबंधन के नेता जयंत चौधरी भी मुख्यमंत्री के साथ होगें। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी और आरएलडी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। वहीं जनसभा की तैयारी को लेकर पुलिस अधिकारी अलर्ट हैं और चप्पे चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

सुरक्षा को लेकर गुरूवार को सुरक्षा ऐजंसियां यहा पहुंच गयी और अपनी तैयारी करते हुए जनसभा स्थल का जायजा लिया है। मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर रूट डायवर्ट किया गया है। जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा रूट डायवर्जन की जानकारी सार्वजनिक की गयी है।

बागपत विधानसभा से भाजपा विधायक योगेश धामा ने गेटवे स्कूल में पहुंचकर जनकारी ली है। कार्यकर्ताओं से बातचीत विधायक योगेश धामा ने बताया कि मुख्यमंत्री करीब 1 घंटे तक जनपद में रहेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे जिसको लेकर कार्यकर्ता और समर्थकों में भारी उत्साह है। मुख्यमत्री एनडीए गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के समर्थन में विजय शंखनाद रैली करने जा रहे है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सचिन/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story