मेरठ में खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत व सात घायल

मेरठ में खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत व सात घायल
मेरठ में खड़े ट्रक से टकराई कार, तीन की मौत व सात घायल


मेरठ, 11 जून (हि.स.)। खरखौदा थाना क्षेत्र में मेरठ-बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर धनौटा गांव के सामने मंगलवार की सुबह हाईवे किनारे खड़े खराब ट्रक में तेज गति से आ रही ईको कार घुस गई। इस टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठे तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग घायल हो गए।

मेरठ-बुलदंशहर नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह धनौटा गांव के सामने एक खराब ट्रक सड़क किनारे खड़ा था। तभी तेज गति से आ रही एक ईको कार पीछे से खड़े हुए ट्रक में घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि धमाके के साथ ईको कार के परखच्चे उड़ गए और घायलों की चीख-पुकार गूंज उठी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से कार से घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। अस्पताल में डॉक्टरों ने कार चालक जुनैद पुत्र जमील निवासी नवाबगंज बरेली, अनिल कश्यप पुत्र मूलचंद कश्यप निवासी लखाखारा पीलीभीत और उसके भाई सुनील कश्यप पुत्र मूलचंद कश्यप् को मृत घोषित कर दिया। जबकि प्रेमपाल पुत्र दयाराम,श्यामू मिश्रा पुत्र वेद प्रकाश मिश्रा,सूरजपाल पुत्र दयाराम,आनंदपाल पुत्र छोटेलाल,अनिल पुत्र दिलीप, प्रदीप पुत्र दयाराम और हरिओम पुत्र मुन्नालाल की हालत गंभीर बनी हुई।

घायलों से पूछताछ में पता चला कि सभी लोग पीलीभीम से पंजाब जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों व घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है। सभी परिजन मेरठ के लिए रवाना हो चुके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ कुलदीप/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story