स्मृति ईरानी ने ग्रामीणों से किया जनसंवाद, अधिकारियों को दिए निर्देश

WhatsApp Channel Join Now
स्मृति ईरानी ने ग्रामीणों से किया जनसंवाद, अधिकारियों को दिए निर्देश


रायबरेली, 25 मई(हि.स.)। केन्द्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थीं, उनकी 'दीदी' वाली पहचान लोगों को खूब भा रही है। जिस तरह वह गांव की गलियां छानने लगती हैं और लोगों से घुल मिलकर उनकी समस्याओं को सुनतीं और निराकरण का आदेश देती हैं, उससे उनके जनसंवाद कार्यक्रमों में भारी भीड़ उमड़ती है। अमेठी के गांव-गांव में चल रहा उनका जनसंवाद चार साल से अनवरत जारी है। गुरुवार को वे डीह ब्लॉक के गांवों में थी।

जनसंवाद में दूर दराज़ से कई लोग आए थे, डीह ब्लॉक के सिरसी में लीवर की समस्या से परेशान विद्यावती ने अपनी समस्या बताई तो उन्हें एम्स में इलाज के लिए हवाई जहाज से आने की व्यवस्था करने का निर्देश अपने प्रतिनिधि विजय गुप्ता को दे दिया। भावुक होकर पति पराग रोने लगा तो कहा अरे भैया आप रोते क्यों हैं। आने जानें, रहने और खाने पीने की व्यवस्था मैं करूंगी। आप बस आ जाइए।

प्रधानपुर में ग्रामीणों ने रास्ते में स्वागत किया तो खुद ही महिलाओं को माला पहनाने लगी। बच्चों को चॉकलेट के लिए पूछा। अटावां में पेंशन, आवास आदि की समस्या के लिए उपजिलाधिकारी सलोन को एक सप्ताह में कैंप लगवाकर निस्तारण करने का आदेश दिया। ग्रामीणों के आवास की समस्या के लिए मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव को निर्देशित किया। इस मौके पर विधायक अशोक कोरी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी व पार्टी नेता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश

/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story