भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूंका स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला, कोतवाली में दी तहरीर



भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने फूंका स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला, कोतवाली में दी तहरीर


बलरामपुर, 24 जनवरी(हि.स.)। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के श्रीरामचरितमानस पर की गयी विवादित टिप्पणी पर लोगों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सपा नेता का पुतला फूंका है। नगर कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।

बलरामपुर नगर के वीर विनय चौराहा पर भाजयुमो महामंत्री अक्षय शुक्ला एवं अमन बंसल के अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला फूंका है। पुतला दहन कर कार्यकर्ताओं ने नगर कोतवाली के तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

महामंत्री अक्षय शुक्ला ने कहा कि रामचरितमानस करोड़ों लोगों की आस्था का प्रतीक है। स्वामी प्रसाद एवं सपा नेताओं की सोच सदैव सनातन धर्म के विरोध करने वाली रही हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

अमन बंसल ने कहा की समाजवादी पार्टी सदैव हिंदू विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहती हैं। उनके खिलाफ शक्त से शक्त कार्यवाही होनी चाहिए। विरोध प्रदर्शन में नगर अध्यक्ष सौरभ तुलस्यान, ऋषभ सिंह, अजीत ओझा,संत प्रकाश तिवारी,जयंत सिंह, तरंग श्रीवास्तव,सूरज तिवारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रभाकर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story