पुलिस चौकी पर चढ़ गये सांड़ का पुलिस अधीक्षक ने लिया संज्ञान

WhatsApp Channel Join Now
पुलिस चौकी पर चढ़ गये सांड़ का पुलिस अधीक्षक ने लिया संज्ञान


रायबरेली, 10 जुलाई(हि. स.)। रायबरेली में सलोन थाना क्षेत्र की सूचि पुलिस चौकी की छत पर चढ़ गये सांड़ के वीडियो का पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लिया। उसके बाद आनन फानन में पुलिसकर्मियों ने सांड़ को पुलिस चौकी से उतारा।

दरअसल बुधवार को सूचि पुलिस चौकी से एक चौकाने वाला दृश्य सामने आया। सांड़ बिना दरवाजे के खुली सीढ़ी के रास्ते पुलिस चौकी की छत के ऊपर चला गया। चौकी की छत पर सांड़ के बैठे होने की सूचना पर हड़कम्प मच गया। कुछ मिनटों में स्थानीय मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को हुई। जहां से संबंधित थाना कोतवाली पर फोन कर पूछताछ की गयी।

कोतवाली प्रभारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि सांड़ के पुलिस चौकी छत पर चढ़ने की जानकारी नहीं मिल सकी। सांड़ के छत पर होने की सूचना के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे हटाने का प्रयास किया। उसी दौरान सांड़ पुलिस चौकी के बगल में ग्राम प्रधान जमुरवा बुजुर्ग के मकान की टीन पर कूद गया। एक निर्माणाधीन मकान से सांड़ के पुलिस चौकी की छत पर आने के बारे में लोगों ने बताया है।

समाप्त

हिन्दुस्थान समाचार / रजनीश पांडे / शरद चंद्र बाजपेयी / दिलीप शुक्ला

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story