प्रचंड बहुमत से जीतेंगे घोसी लोकसभा : बृजेश पाठक

प्रचंड बहुमत से जीतेंगे घोसी लोकसभा : बृजेश पाठक
प्रचंड बहुमत से जीतेंगे घोसी लोकसभा : बृजेश पाठक


मऊ, 04 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक अपने एक दिवसीय चुनावी दौरे पर गुरुवार को मऊ पहुंचे और पत्रकारों से बातचीत किया। उन्होंने कहा कि घोसी लोकसभा का चुनाव एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार अरविंद राजभर प्रचंड बहुमत से जीतेंगे।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भारतीय जनता पार्टी और भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी गठबंधन के प्रत्याशी अरविंद राजभर के समर्थन में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से समीक्षा बैठक कर उन्हें जीत का मंत्र देंगे। बृजेश पाठक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरविंद राजभर जो घोसी लोकसभा से प्रत्याशी हैं वह प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं। पार्टी के अंदर कोई अंदरूनी कलह नहीं है, सब मिलकर चुनाव में लगे हुए हैं। एक परिवार है सब ठीक कर लिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि 2023 घोसी विधानसभा के उपचुनाव में बृजेश पाठक ने एक सप्ताह मऊ में कैंप किए थे, लेकिन उसके बावजूद भी जनता ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान को एक सिरे से नकार दिया था। अब देखना यह होगा की 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी अरविंद राजभर को सफलता मिल पाती है या नहीं।

हिन्दुस्थान समाचार/वेद नारायण/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story