दुकानदारों के आपसी विवाद में खूनी संघर्ष, घायल अस्पताल में भर्ती

दुकानदारों के आपसी विवाद में खूनी संघर्ष, घायल अस्पताल में भर्ती
दुकानदारों के आपसी विवाद में खूनी संघर्ष, घायल अस्पताल में भर्ती


कानपुर, 16 मई (हि.स.)। फीलखाना थाना क्षेत्र में दो दुकानदारों के आपसी विवाद में खूनी संघर्ष हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बिलाल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं आरोपित सौरभ गुप्ता और अजय गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया।

बिरहाना रोड स्थित सागर मार्केट में दो मोबाइल रिपेयरिंग की दुकानदारों में किसी बात को लेकर दोनों दुकानदार बिलाल और सौरभ गुप्ता में कहासुनी हो गयी। मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया, जिसमें बिलाल गम्भीर रूप से घायल हो गया और अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इलाकाई लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बिलाल को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मुकदमे की कार्रवाई की गयी है। आरोपी सौरभ गुप्ता और अजय गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही फीलखाना पुलिस को निर्देशित किया गया है कि थाना क्षेत्र अंतर्गत कहीं पर भी मौहाल न बिगड़ने पाए।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story