मोदी सरकार 3.0 देश में लिखेगा बड़े फैसलों का नया अध्याय : गणेश केसरवानी

मोदी सरकार 3.0 देश में लिखेगा बड़े फैसलों का नया अध्याय : गणेश केसरवानी
मोदी सरकार 3.0 देश में लिखेगा बड़े फैसलों का नया अध्याय : गणेश केसरवानी


--मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाई खुशी

प्रयागराज, 09 जून (हि.स.)। नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महानगर के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन सुभाष चौराहे पर ढोल नगाड़े धूम धड़ाके के साथ जश्न मनाते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी को तीसरे कार्यकाल की बधाई दी। एलसीडी टीवी लगाकर मोदीजी के शपथ समारोह को देखा गया और आतिशबाजी कर दीपावली मनाई गई।

इस अवसर पर महापौर गणेश केसरवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार का तीसरा कार्यकाल देश में बड़े फैसलों का लिखेगा नया अध्याय और विकसित भारत के निर्माण में देश को एक नई ऊर्जा देगा।

जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी ने बताया कि भाजपा नेता विजय वैश्य द्वारा बहादुरगंज में पटाखे फोड़े गए और मिठाई वितरित की गई। मुट्ठीगंज में नीरज केसरवानी, हटिया चौराहे पर आशीष अग्रहरि, कीडगंज पुलिस बूथ पर युवा मोर्चा द्वारा पार्षद मुकेश लारा के नेतृत्व में कीडगंज में बाजा गाजा के साथ जश्न मनाया गया।

इस अवसर पर निवर्तमान एमएलसी निर्मला पासवान, पार्षद किरन जायसवाल, रामजी केसरवानी, वरुण केसरवानी, राजेश केसरवानी, पार्षद सुनीता चोपड़ा, आकाश सोनकर, श्याम चंद्र हेला, भोला तिवारी, सुशील जैन, रुद्रसेन जायसवाल, सोनू पाठक, अंगद सिंह पटेल, दीपिका सिंह पटेल, संजय मिश्रा, भारत केसरी, अमन केसरवानी एवं सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इसी क्रम में भाजपा कार्यालय गंगापार में जिलाध्यक्ष कविता पटेल के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गंगापार कविता पटेल ने कहा कि ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी तीसरी बार हमारे हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ लिये। मोदीजी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। जिलाध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत और परिश्रम के लिए उन्हें बधाई दी।

जिला उपाध्यक्ष किरन त्रिवेदी ने कहा कि मोदी के करिश्माई नेतृत्व में पूरा विपक्ष बिखर गया और उनका सरकार बनाने का सपना चकनाचूर हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story